Monday, June 2, 2025
HomeBreaking Newsशिवराज सिंह चौहान को प्लेन में मिली टूटी हुई सीट, एयर इंडिया...

शिवराज सिंह चौहान को प्लेन में मिली टूटी हुई सीट, एयर इंडिया ने मांगी माफी

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को एयर इंडिया की फ्लाइट AI436 में टूटी हुई सीट मिली। उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई, जिसके बाद एयर इंडिया ने माफी मांगी। जानें पूरी खबर।

शिवराज सिंह चौहान को प्लेन में मिली टूटी हुई सीट, एयर इंडिया ने मांगी माफी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एयर इंडिया की सेवाओं पर नाराजगी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें भोपाल से दिल्ली जाना था, जहां से उन्हें किसान मेले के उद्घाटन, प्राकृतिक खेती मिशन की बैठक और किसान संगठनों से चर्चा करनी थी। इसके लिए उन्होंने एयर इंडिया की फ्लाइट AI436 में सीट नंबर 8C बुक की थी, लेकिन जब वे अपनी सीट पर पहुंचे तो वह टूटी हुई और अंदर धंसी हुई थी, जिससे बैठना मुश्किल हो गया।

सीट बदलने से किया इनकार

शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि केबिन क्रू पहले से ही इस समस्या से अवगत था, लेकिन फिर भी इस सीट को बुकिंग के लिए खोला गया। जब अन्य यात्रियों ने उन्हें अपनी सीट बदलने का सुझाव दिया, तो उन्होंने किसी और को असुविधा में डालने से इनकार कर दिया और टूटी हुई सीट पर ही यात्रा पूरी की

टाटा ग्रुप पर उठाए सवाल

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि टाटा ग्रुप के अधिग्रहण के बाद एयर इंडिया की सेवाएं बेहतर हुई होंगी, लेकिन उनकी यह धारणा गलत साबित हुई। उन्होंने सवाल किया कि अगर यात्रियों से पूरा किराया लिया जाता है, तो फिर उन्हें खराब सीट पर बैठने के लिए क्यों मजबूर किया जाता है?

एयर इंडिया ने मांगी माफी

शिवराज सिंह चौहान की पोस्ट पर एयर इंडिया ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और अपनी गलती मानी। एयर इंडिया ने X पर आधिकारिक बयान जारी कर माफी मांगी और कहा कि इस मामले की गहन जांच की जा रही है ताकि भविष्य में ऐसी समस्या न हो।

“माननीय सर, आपको हुई असुविधा के लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं। कृपया निश्चिंत रहें, हम इस मामले की जांच कर रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी स्थिति न दोहराई जाए।” – एयर इंडिया

क्या एयर इंडिया की सेवाएं सुधरेंगी?

शिवराज सिंह चौहान की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर एयर इंडिया की सेवाओं को लेकर बहस छिड़ गई। कई यात्रियों ने अपना अनुभव साझा किया और एयरलाइन को सुधार की सलाह दी। अब देखना होगा कि एयर इंडिया इस मुद्दे को कितनी गंभीरता से लेती है और अपनी सेवाओं में क्या बदलाव करती है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments